होली पर बन रहा ग्रहों का ऐसा संयोग, इन 5 राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ

इस बार ग्रहों की अच्छी स्थिति के कारण होली पर बहत फलदायी और शुभ संयोग बन रहे हैं। ग्रहों की ये स्थिति सालों बाद बन रही है। ग्रहों की इस स्थिति के कारण सभी राशियों पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा। आपको बता दें कि सन 1521 के बाद इस वर्ष होली पर 9 मार्च को मकर राशि में शनि ग्रह और गुरु अपनी धनु राशि में रहेंगे। जिसके चलते होली पर शुभ संयोग रहेगा। इससे पूर्व 3 मार्च 1521 यानि 499 वर्ष पहले होली के दिन दोनों ग्रहों के अपनी-अपनी राशियों में होने के कारण ऐसा संयोग बना था।कहा जा रहा है कि होली पर इन 6 राशिवालों को किस्मत का साथ मिलने वाला है। यहां जाने होली पर आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा और होली पर आपको क्या उपाय करने चाहिए:

 मेष राशि: होली पर मेष राशि के लोगों के लिए अच्छा समय है। इस राशि के लोगों की धन की स्थिति अच्छी रहेगी, नौकरीपेशा लोगों को फायदा होगा और बिजनेस वाले लोगों के लिए निवेश में अच्छा समय है। बुजुर्गों का सम्मान करना होगा और दान में खाने की चीजें और लाल कपड़ा देना होगा।

वृषभ राशि के लोगों के लिए भी अच्छा समय है। इस राशि के लोगों के पीछे किए गए अच्छे कार्य आपको इस समय लाभ कराएंगे। इस राशि के लोगों को अपने बड़ों की सलाह माननी चाहिए और गर्म कपड़े गरीबों को दान करने चाहिए।

मिथुन राशि के लोगों के लिए भी अच्छा समय है। इस राशि के लोगों को अधिकारियों से अच्छा फायदा होगा। आपकी किस्मत आपके साथ है। इस राशि के लोग केसर का दान करें।

कन्या राशि के लोगों के लिए भी होली शुभ समाचार लेकर आ रही है। इस राशि के लोगों के साथ किस्मत का साथ बना हुआ है। घर से अच्छा समाचार मिलेगा। इस राशि के लोगों को अनाज का दान करना होगा।

धनु राशि के लोगों के लिए होली पर शुभ संयोग अच्छा समय लेकर आ रहा है। इस राशि के लोगों को परिवार की तरफ से लाभ मिलने की संभावना है। इस राशि के लोग चावल का दान करें।

Tags

होली ग्रहों का संयोग शुभ संयोग राशि Holi coincidence of planets auspicious coincidence zodiac

Related Articles

36999.jpg

More News